satta matka king Gali disawar Jodi and harup Andar Bahar aaj ke

सट्टा मटका गली दिसावर में जो हरूप आज आने वाले हैं हम आपको देने जा रहे हैं तो उसको क्योंकि जो हमने आपको कल के लिए दिसावर में हरूप दिए थे वह आपके आ चुके हैं हम आपको जो यह ट्रिक देते हैं जो हर ऊपर जोड़ी देते हैं उसका हम आपसे कोई चार्ज नहीं लेती है मगर दोस्तों आप हमारे पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा फेसबुक पर या व्हाट्सएप पर या किसी ऐप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें जिससे हर किसी को मिलना जरूरी है

गली के अंदर का हरूप  3 , 1 , 8
गली के बाहर के हारूप 4 , 7 , 2

दिसावर के अंदर का हरूप. 5 , 4 , 3
दिसावर के बाहर का हरूप 9 , 7 , 2

जो हरूप हम आपको दे रहे हैं दोस्तों इसलिए अकॉर्डिंग आप जोड़ी बना सकते हैं क्योंकि हम आपको जो हरूप दे रहे हैं इसी के कोडिंग आप अपने सारे खेल खेल सकते हैं इसी के माध्यम से गली और दिसावर में सारे गेम होंगे और आप अपना ईमेल आईडी हंसराज कर लीजिए क्योंकि मैजिक ट्रिक आपको देता हूं वह ट्रक आपके पास पहुंच जाए तो आप अपना अच्छे से अच्छा पैसा कमा सकें क्योंकि दोस्तों आप किसी के बारे में पैसा दिया कर आप किसी से ऐसे गेम लेंगे तो आपका नुकसान नहीं हुआ मैं आपको जो गेम देता हूं

यह गेम सारे दिन मैं चेक करता हूं और इस महीने में क्या क्या खुलना खुलने वाला है और कब कब खुलेगा यह सारी चीज जानकर ही मैं आपको यह सारी जानकारी देता हूं मगर दोस्तों मेरे इस पोस्ट को आप ज्यादा से ज्यादा शेयर करें क्योंकि दोस्तों मुझे भी कंफर्म हो के मुझ से कितने लोग जुड़े हुए हैं तभी मैट्रिक बनाना स्टार्ट करूंगा नहीं तो मैं बंद कर दूंगा


Comments