sattaking Gali disawar Harup and Jodi May 2020

आज के हरूप हम आपको देने जा रहे हैं दोस्तों इनको किस तरीके से आप खेलेंगे यह आपको पूरी जानकारी देंगे हम आपको और यह जो हरूप हैं उनको इस तरीके से हमने इस ट्रिक से बनाया है यह सारी जानकारी पाने के लिए आप हमारी ईमेल को चेक कीजिए हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कीजिए

हम आपको जरूर जोड़ी देते हैं दोस्तों उसमें से हम आपके लिए ऐसा कोई न कोई उपाय जरूर बताते हैं जिससे आपके जो पैसे इन्वेस्ट किए जा रहे हैं वह निकल आए और आपको 10000 का प्रॉफिट भी हो

Date 07/05/2020 का हरूप हम आपको देने जा रहे हैं आज

गली के हरूप अंदर के 8 , 7 , 9
गली के हरूप बाहर के 6 , 4 , 1

दिसावर के हरूप अंदर के 6 , 8 , 7
दिसावर के हरूप बाहर के 4 , 9 , 2

जो हम आपको हर रूप दे रहे हैं दोस्तों इस रिकॉर्डिंग आप जोड़ी बना सकते हैं और मैं आपको बता देता हूं दोस्तों जोड़ियां बनाएंगे उसको देख लीजिए 7 दिन में क्या-क्या आया है तो क्या क्या नहीं आया उसी के कोडिंग आप अच्छा profit कर सकते हैं 

और दोस्तों मैं आपको बता दूं मैं जोड़ी बहुत कम देता हूं क्योंकि मैं आप harup देता हूं कभी-कभी दोस्तों मैं जोड़ी भी देता हूं मगर अगर अगर जोड़ी आप बनाए तो अच्छा होगा इसी के लिए दोस्तों आपको बहुत अच्छा प्रॉफिट होगा और अच्छे से अच्छा मुनाफा दिलाने की कोशिश करूंगा मैं दोस्त हूं तो आप जोड़ी बना लेना रूपों के तरीके से मगर आपको 7 दिन का  देखना होगा
क्या क्या निकल चुका है

Comments